नोनी फल शरीर का विषनाशक (Detoxifier)

नोनी फल एक विषनाशक

हमारे शरीर की कोशिकाएं जीन से बनी होती हैं। हमारी सभी कोशिकाएं आनुवंशिक रूप से एक रासायनिक मुक्त वातावरण में अच्छी तरह से काम करने के लिए बनाया गया है। यदि वे अच्छी तरह से काम करते हैं, तो, कोई स्वास्थ्य समस्याएं नहीं होगी।

लेकिन हम अब रासायनिक रूप से प्रदूषित वातावरण में रह रहे हैं। जीने के आधुनिक तरीके में, हमारे रहने और खाने की आदतों में बदलाव हमारे जीनों को अनुकूलित कर सकते हैं।

जो भोजन हम खाते हैं उसमें उर्वरक, कीटनाशक, खाद्य प्रसंस्करण और प्रदूषित वातावरण के कारण विषाक्त पदार्थ और प्रदूषक होते हैं।

नोनी जूस इस टौक्सीन को हटाकर साफ करता है और बाहर निकालता है। इससे हमारा कोशिका नरम और मुलायम हो जाता है। ये हमारे शरीर के कोशिकाओं को मजबूत करते हैं और हमारे इम्यून शिस्टम को मजबूत बनाते हैं।

यह एक दर्द निवारक है। हमारे शरीर में COX1 & COX2 नाम के दो दर्द निवारक इन्जाईम होता है। नोनी जूस शरीर के प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ता है।

ह एक प्रकृति का उपहार

यह फल दुनिया की सबसे बड़ी दवा इकाई – “मदर नेचर” से प्राप्त है। इस फार्मास्युटिकल यूनिट के सीईओ (CEO) भगवान हैं। माँ प्रकृति को पता है कि हमारे शरीर को किन पोषक तत्वों की आवश्यकता है और इस संयोजन में प्रकृति पूरी तरह से काम करती है।

पृथ्वी पर कोई भी एक उत्पाद इतने विभिन्न स्वास्थ्य स्थितियों में मदद नहीं कर सकता क्योंकि उनमें से कोई भी ईश्वर द्वारा नहीं बनाया गया है। वे मानव द्वारा बनाए गए हैं। नोनी फल प्रकृति-ईश्वर द्वारा बनाया गया है।

नोट – इस पोस्ट में दिए गये जानकारी संग्रह किये गए डाटा के आधार पर है। इस पोस्ट से लोगों को नोनी के बारे में जानकारी देना है। डिवाईन वेलनेस हेल्थ किसी भी बीमारी के उपचार या ठीक होने की जिम्मेबारी नही लेता है।

Scroll to Top